Housefull 4 Trailer

Housefull 4 Trailer


अक्षय कुमार की आगामी फिल्म Housefull 4 का पहला ट्रेलर कोने के आसपास है और प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को फिर से कॉमिक फ्लेवर में देखने के लिए उत्साहित हैं। शुक्रवार को Housefull 4  trailer  के प्रीमियर से पहले, हम आपके लिए फिल्म का विवरण - कथानक, सितारों और विवादों को लेकर आए हैं।

इसको  भी पढ़े - FilmyZilla 2019: Latest Movies Download Bollywood, Hollywood, South Hindi Dubbed Movies Online

अक्षय ने Deepika PadukoneRiteish DeshmukhArjun RampalLara Dutta और Jiah Khan के साथ 2010 में  Housefull 1 movie में अभिनय किया।  movie को साजिद खान ने निर्देशित किया और बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की।

साजिद ने किस्त में दूसरी फिल्म भी निर्देशित की जिसमें Akshay  और Riteish Deshmukh ने jon Abraham, Jaikalin farmlands, Asin और Jarin khan के साथ अभिनय किया। Housefull 2 movie 2012 में रिलीज़ हुई और पहले की तुलना में बेहतर व्यवसाय किया।

इसको  भी पढ़े-  9xMovies 2019 Latest Download Bollywood, Hollywood, HdMovies 300MB,500MB HD Hindi

 Housefull 3 movie उनके कई सहयोगों में से एक साजिद और फरहाद सामजी द्वारा सह-निर्देशित थी। यह चार साल बाद 2016 में रिलीज़ हुई और इसमें Akshay,Riteish Deshmukh और Jaikalin farmlandsके साथ Abhishek Bachchan , Lisa Hedan और Naragis Fakri ने अभिनय किया। फिल्म ने फिर से धमाकेदार बिजनेस किया।

जहां सभी फिल्मों में Akshay, और Riteish Deshmukh भूमिकाओं में हैं, कहानियाँ असंबंधित हैं और हर Movies के साथ एक नई शुरुआत करते हैं

इसको  भी पढ़े-  TAMILROCKERS 2019 FREE LATEST MOVEIS DOWNLOAD

Housefull 4  को फिर से साजिद द्वारा निर्देशित किया जाना था, लेकिन निर्देशक को उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायतों पर पिछले साल के MeToo आंदोलन के दौरान Bollywood movie और टेलीविजन निर्देशकों के संघ द्वारा निलंबित कर दिया गया था।

उन पर तीन महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिन्होंने अपने संबंधित सोशल मीडिया खातों पर अपने अध्यादेश के बारे में खोला। “समिति ने POSH अधिनियम की भावना से शिकायतों की जांच की। शिकायतों में आरोप साजिद खान द्वारा यौन उत्पीड़न और सत्ता के दुरुपयोग के गंभीर उदाहरण हैं, “दिसंबर में IFTDA ने कहा।

इसको  भी पढ़े- Latest Bollywood Movies 2019 Mp3 Songs Free Download By Pagalworld


एसोसिएशन ने यह भी कहा कि अपनी रक्षा के लिए अवसर देने के बाद भी, साजिद ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया। IFTDA ने कहा कि साजिद ने अपने 'वास्तविक स्व' को उजागर किया और पिछले साक्षात्कार में महिलाओं के प्रति अपमानजनक और अपमानजनक होने की बात स्वीकार की।

साजिद ने फिल्म से कदम रखा और उनकी जगह फरहाद ने ले ली। अक्षय पीड़ितों के साथ खड़े रहे और उन्होंने साजिद का समर्थन नहीं किया।

पिछले साल इन सभी के दौरान नाना Housefull 4 movies 2019 की शूटिंग कर रहे थे, बाद में अक्षय ने ट्विटर पर एक अल्टीमेटम देने के बाद फिल्म से हटा दिया था। अक्षय ने लिखा कि उन्होंने movie के निर्माताओं से फिल्म का निर्माण रोकने का अनुरोध किया था, एक जांच लंबित थी। साजिद के खिलाफ आरोप लगाए जाने के बाद अक्षय का बयान आया

इसको  भी पढ़े- Khatrimaza Full – HD Movies Download Website


नाना ने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया, तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया, जिसके बाद उसने उसे एफआईआर के साथ थप्पड़ मार दिया। उन्हें राणा दग्गुबाती द्वारा फिल्म में बदल दिया गया था।
Housefull 4 FULL MOVIES DOWNLOAD
एक साल बाद, चंकी पांडे, जो फिल्म में अखरी पास्ता की आवर्ती भूमिका निभा रहे हैं, ने साजिद खान के प्रति समर्थन दिखाया। “साजिद तेज़ और तेजतर्रार हैं, कोई भी व्यक्ति जो कुछ भी कह सकता है और उसके साथ भाग सकता है। लेकिन वह आधी बातों का मतलब यह नहीं कहता है। लोग उसे आसानी से गलत समझ सकते हैं। यही कारण है कि यह सब करने के लिए और उसके लिए परेशानी का कारण बना है, ”उन्होंने कहा।

Housefull 4  trailer  की कास्ट चार नए चेहरों को लेकर आई है - Boby Deol, Kruti Senon, Pooja Hegade  और Kruti KHarbanda। फिल्म में दोहरी भूमिका में छह लीड होंगे - 14 वीं शताब्दी का अवतार और 21 वीं सदी का अवतार। पुनर्जन्म के विषय के चारों ओर घूमते हुए, फिल्म एक गैर-रैखिक कथा का अनुसरण करती है।

No comments

Powered by Blogger.