Taanaji The Unsung Warrior Full HD Movies Download ,Trailer and The Real Story Of Tanaji Malusare

Taanaji The Unsung Warrior Full HD Movies Download ,Trailer and The Real Story Of Tanaji Malusare



Tanhaji: The Unsung Warrior is an upcoming Indian biographical period action film starring Ajay Devgn, Saif Ali Khan, and Kajol, with Jagapathi Babu, Pankaj Tripathi and Sharad Kelkar in supporting roles. Directed by Om Raut, the film is set in the 17th century and is based on the life of Tanaji Malusare'
 Ajay Devgn की आने वाली फिल्म, जो उनकी सौवीं भी होगी, तन्हाजी 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। trailer for  movis 19 नवंबर, 2019 को आज रिलीज किया गया और फिल्म का पूरा नाम Tanhaji: The Unsung Warrior है। । फिल्म में अजय ऐतिहासिक योद्धा, सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में होंगे। तानाजी की ऐतिहासिक कहानी वास्तव में एक यादगार है और ट्रेलर में कई दृश्यों को सीधे इतिहास भर में बताई गई कहानियों की तुलना में किया जा सकता है।

The story of Tanaji Malusare

The story of Tanaji Malusare बुद्धि, चातुर्य और इच्छाशक्ति पर भारी पड़ने वाली बाधाओं में से एक है। जब 1665 में पुरंदर की संधि पर मराठों द्वारा हस्ताक्षर किए गए, तो शिवाजी महाराज को रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण किले कोंधना को मुगलों को छोड़ना पड़ा। हालांकि, मराठों के सबसे बड़े दुश्मन को ऐसे महत्वपूर्ण किले को छोड़ना शिवाजी महाराज की मां, राजमाता जीजाबाई के लिए खतरनाक था। 1670 में, शिवाजी महाराज ने मुगलों से पीछे हटने के लिए किले पर हमला करने का फैसला किया। हमले का नेतृत्व करने के लिए, उन्होंने अपनी माँ की सलाह पर तानाजी मालुसरे को चुना। तानाजी ने शिवाजी महाराज से आज्ञा मिलते ही अपने पुत्र का विवाह छोड़ दिया। इस दृश्य को आगामी फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। यह फिल्म तानाजी मालुसरे के परिवार और पृष्ठभूमि में भी थोड़ी सी जान डालेगी।

उस समय उदयभान राठौड़ द्वारा किले का बचाव किया गया था, जो एक भयंकर योद्धा था जिसने मुगल साम्राज्य के लिए काम करने वाले सभी राजपूतों, अरबों और पठानों से मिलकर एक समान रूप से घातक सेना का नेतृत्व किया था। ट्रेलर में उदयभान राठौड़ के बारे में कई दृश्य भी देखे गए। उनका किरदार सैफ अली खान निभाएंगे।

ऐतिहासिक किंवदंती कहती है कि तानाजी की यशवंती नाम की एक छिपी हुई मॉनिटर छिपकली थी। उन्होंने इस मॉनिटर छिपकली को रस्सियों से बांध दिया और फिर इसे किले की दीवारों का पैमाना बना दिया। एक बार जब यह शीर्ष पर पहुंच गया, तब तानाजी ने अपने आदमियों को छिपकली से झूलने वाली रस्सियों का उपयोग करके किले की दीवार पर चढ़ने की आज्ञा दी। इस रणनीति का उपयोग करते हुए, तानाजी और उनके 300 लोगों ने किले के दक्षिण की ओर पैमाना बनाया। इस रणनीति के स्निपेट्स को भी फिल्म के लिए ट्रेलर में दर्शाया गया था क्योंकि हम तानाजी और उनके सैनिकों को किले की दीवार पर देखते हैं।

जैसा कि लड़ाई जारी थी, यह कहा जाता है कि तानाजी की दुश्मन जनरल उदयभान राठौड़ के खिलाफ एक महान लड़ाई थी। यह भी ट्रेलर में दिखाया गया है। हमें कई ऐसे क्षण देखने को मिलते हैं जहां अजय देवगन और सैफ एक दूसरे के खिलाफ उतरते हैं और साथ ही दोनों को लड़ाई में अपनी तलवारबाजी करते हुए देखते हैं

Tanhaji: The Unsung Warrior - Official Trailer  



The trailer movies  के एक नए पोस्टर के साथ हुई, जिसमें देवगन को भव्य मराठा महिमा का चित्रण किया गया है। अभिनेता अपनी पगड़ी और धातु की ढाल को खेलता है, क्योंकि वह पृष्ठभूमि में एक किले और गर्वित सैनिकों के जीवंत सिल्हूट के साथ विजयी होता है।

The review  of Tanaji Malusare

फिल्म में अजय को सूबेदार Tanaji Malusare के रूप में देखा जाएगा, जिन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ लड़ाई की थी। अजय की तानाजी मराठा कमांडर तानाजी मालुसरे की कहानी लाएगी, जिन्हें 1670 ई। में सिंहगढ़ की लड़ाई में उनकी भूमिका के लिए मनाया गया था।

फिल्म में काजोल को एक दशक के बाद अजय के साथ फिर से परदे पर देखा जाएगा, जहाँ वह तन्हाजी की पत्नी की भूमिका पर निबंध करेंगे। आखिरी बार इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ 2008 में अजय के होम प्रोडक्शन, यू मी और हम के लिए देखा गया था।

फिल्म में शरद केलकर, जगपति बाबू, देवदत्त नागे, पंकज त्रिपाठी, नेहा शर्मा, अजिंक्य देव, कैलाश वाघमारे, हार्दिक सांगानी, ल्यूक केनी, और विपुल गुप्ता भी हैं।

सैफ अली खान, तानाजी: द अनसंग हीरो में एक विरोधी की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म एलओसी कारगिल (2003), मिलन लुथरिया की कच्छे धेज (1999) और विशाल भारद्वाज की ओमकारा (2006) के बाद उनके चौथे सहयोगी प्रोजेक्ट को चिह्नित करेगी।

ALSO READ NOW-
अजय वर्तमान में अभिषेक शर्मा की मैदान के लिए शूटिंग कर रहे हैं, और अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की सोयवंशी में एक कैमियो भी है। वह अभिषेक दुधैया की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज के लिए भी तैयार हैं।

ओम राउत द्वारा निर्देशित, तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है।

Post a Comment

0 Comments