Bolly4u HD 2020 – Download hindi movies free hd की जानकारी हिंदी में

Bolly4u HD 2020 - Download Hindi Movies Free Hd की जानकारी हिंदी में

हेलो दोस्तों आज हम आपको bolly4u के बारे में जानकारी देंगे. अगर आपको bolly4uHDmovies से Download hindi movies free hd देखना या डाउनलोड करना है तो आपको यह आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह से फिल्म डाउनलोड कर सकते हो।  

bolly4uHD  एक पब्लिक टोरेंट वेबसाइट है जो HD Quality में Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Hindi Dubbed Movies free HD  में डाउनलोड करने की सुविधा देती है। 

डायरेक्टर को Bolly4uhd जैसी कई पायरेसी साइट्स की वजह से लाखों का नुकसान हो रहा है जो Latest Bollywood, Hollywood फिल्मों को Free Download के साथ online leak कर रहे हैं।  लेकिन हम आपको बता दे की नेट से ऑनलाइन किसी भी मूवी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना एक गैर-क़ानूनी काम है। 

इस तरह अगर आप भी new release movie को देखने के लिए bollywood movies download free website का सहारा लेते है।  तो आप एक बार इस पोस्ट को जरुर पढो ताकि आप जान सको की हमें इस तरह ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करके क्यों नहीं देखना चाहिए और आप को movie download करना कितना अपराध और गैर क़ानूनी है।

Bolly4uHD kya hai ? हिंदी में जानकारी

दोस्तों Bolly4u in एक तरह की Download hindi movies free hd movies download website है। अगर आप भी फिल्म देखने के सौखीन हो तो आपको भी हर वक्त यही चिंता हमेशा सताती रहती होगी ही हम अपनी पसंद की मूवी कहा से देखे और डाउनलोड करे।   

क्योकि आपको अपनी पसंद की मूवी कभी भी इन्टरनेट पर आसानी से देखने को नहीं मिलती है। लेकिन अब आपके ही बिच कुछ ऐसी भी टोरेंट वेबसाइट इन्टरनेट पर उपस्थित हो चुकी है। यह वेबसाइट से आप latest movie  को देख के डाउनलोड कर सकते हो।   

bolly4u com वेबसाइट की खास बात यह है कि इस पर quality HD Movies उपलब्ध है। आप अपनी पसंद से 1080p, 720p, 420p और 300mb movies download कर सकते हैं।  

वैसे अब Jio free unlimited plan आ जाने के बाद Internet Data की परेशानी बहुत कम हो गई, अधिकतर लोग Full HD Movies ही डाउनलोड करना पसंद करते हैं।   इसी लिए आज हम आपके लिए Bolly4u movies website की कुछ खास जानकारी हिंदी में देने वाले है। जो आपको मूवी को डाउनलोड करने से पहले जरुर पढ़ के जानलो। 

 इस लिए आपको इस वेबसाइट की सभी चीज सबसे पहले जान लेनी चाहिए। ताकि आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके किसी भी तरह की कोई मुशिबत में न फसे तो चालिए सुरु करते है। 

Bolly4u HD 2020 – Download hindi movies free hd quality

bolly4u org सभी दूसरे पायरेटेड movies downloading वेबसाइट की तरह ही एक बहुत ही पॉपुलर वेबसाइट है। इसमें आपको सबसे ज्यादा bollywood, hollywood hindi dubbed movies online डाउनलोड करने को मिलेगी। जिससे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।  

यहां पर आपको केवल download link नहीं मिलता है, यहां पर आपको streaming link मिल जाती है। जिसे इस्तेमाल कर के आप आसानी से कोई भी movies या  web series को stream कर सकते हैं।   

bolly4u org bollywood पर आप आसानी से latest hindi movies free hd, hollywood movies,hollywood dubbed movies आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। bolly4u org एक pirated website है जिससे कि इस्तेमाल करना illegal है, लेकिन यह हमेशा से ही पायरेटेड कंटेंट पोस्ट करते हैं। यहां पर आप लोगों को सब प्रकारकी कैटेगरी की फिल्म डाउनलोड करने को मिल जाती है।

Bolly4u HD movies की विशेषताएं क्या हैं?

internet पर बहुत सी टोरेंट वेबसाइट हैं जो free HD movies download करने के लिए आसानी से उपलब्ध हैं। तो आप सोच रहे होंगे कि Bolly4u org को क्यों चुना जाए? Bolly4u की वेबसाइट अपने कई विशेषताओं के कारण व्यापक रूप से लोकप्रिय है।  

लोग अभी भी bolly4u पसंद करते हैं क्योंकि इसमें एक उपयोगकर्ता के अनुकूल कंटेंट मिलता है जो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी परेशानी से फिल्म खोजने की अनुमति देता है। इस वेबसाइट से मूवी और tv shows को एक क्लिक में डाउनलोड किया जा सकता है। 

Bolly4u HD movies की विशेषताएं –

  • Bolly4u HD में  Bollywood और Hollywood फिल्मों में movies प्रदान करती है
  • यह वेबसाइट Hindi dubbed,south indian movies  जैसी categories में फिल्में प्रदान करता है।
  • Bolly4u साइट में Download hindi movies free hd में डाउनलोड कर सकते  हैं।
  • वेबसाइट का इंटरफ़ेस बहुत ही सरल और उपयोगकर्ता के अनुकूल है।
  • विभिन्न शैलियों की फिल्में वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

Bolly4u.trade HD movies download free

Bolly4u.treand  पर आपको movies के साथ-साथ movie की storyreading , IMBD rating और user’s review जैसी बहुत सी Information भी मिल जाएगी।  

इस movie details की मदद से यूजर आसानी से पता लगा सकते हैं कि यह फिल्म डाउनलोड करने लायक है या नहीं।  

Bolly4u.trade HD movies download free

इससे फायदा यह होता है कि आप low quality movies download करने से बच जाते हैं और आपको HD quality movies download करने में आसानी होती है। Bolly4u telegram channel पर आपको एक से बढ़कर एक HD films download  करने के लिए मिल जाएंगे। 

bolly4u.com भी illegal वेबसाइट है?

जी हां, जैसे कि मैंने पहले ही यह बिल्कुल साफ बात रखा है कि bolly4u com एक से एकदम से एक illegal pirated movies website है। यहां इस वेबसाइट में मौजूद सभी content pirated होते है।     

इस प्रकार के कार्य को movies piracy कहा जाता है, क्योंकि यह एक प्रकार की चोरी है जिसमें content digital होते हैं और साथ में movies  makers को बड़ा भारी नुकसान उठाना पड़ता है। इसलिए jiojankari यह जानकारी आपको यही सुझाव देता है कि आप ऐसे पायरेटेड वेबसाइट से हमेशा दूर ही रहे और कभी भी उनका उपयोग ना करें। 

Bolly4u से Movie Download कैसे करें?

  • सबसे पहले, आपको अपने प्रतिबंध को हटाने के लिए अपने डिवाइस पर कोई भी एक VPN download करना होगा।
  • बाद में अपने डिवाइस के कोई browser में  जाये। 
  • ब्राउज़र के search बार में  Bolly4u.com टाइप करे। 
  • वेबसाइट ओपन होते ही उसमे अलग अलग category आपको दिखने को मिलेगी। 
  • आपको जो भी केटेगरी में जाना है वहा जा सकते हो, आपको movies download करना है तो आप निचे दिए गए स्टेप को पढ़े।  
  • जिस movie को download करना है उस मूवी को Search bar से खोजें।
  • Download button पर Click करें।
  • अन्य निर्देशों का पालन करते हुए Latest hindi movies free hd डाउनलोड कर सकते हैं।  

Bolly4u Download hindi movies free hd 

Hindi movies का हर कोई दीवाना है। भारत में भी hollywood movies के बहुत popular हैं। अब तो जब भी कोई hollywood movie release होती है तो उसी समय उसको Hindi और अन्य Indian language में dubbed करके उसका Hindi category release किया जाता है।

Bolly4u HD पर Bollywood movies के साथ-साथ tamil old movies की भी भरमार है। आप इसे अपनी पसंदीदा tamil film आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। जबकि Bolly4u free movies download hd सुविधा प्रदान करता है।

इसीलिए लोग घर से ही इंटरनेट के जरिए ऑनलाइन या डाउनलोड करके मूवी देखना पसंद करते हैं।

Bolly4u Latest Release Movies in Hindi

Bolly4u 2020 भी बाकी पायरेट वेबसाइट की तरह मूवी को रिलीज से पहले ही leak करके अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देता है।  

हाल ही में इसमें Hungama 2, K.G.F Chapter 2, Black WidowShamshera, Bhool Bhulaiyaa 2, Thalaivi, Bunty Aur Babli 2, Shershaah, Sadak 2, Chehre जैसी सुपरहिट फिल्मों को leak किया है।  

यानी कि इस पर आपको एक से बढ़कर एक बढ़िया फिल्म के साथ-साथ latest और new release movies भी online देखने और डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी।  

Bolly4u Movies 2020 New Links 

Bolly4uMovies website 2020 का एक और नाम Bolly4u me है। यह वेबसाइट एक पायरेटेड वेबसाइट है जो अपना डोमेन बदलती है और इंटरनेट पर अपनी वेबसाइट चलाती है ताकि उपयोगकर्ता हमेशा बरकरार रहे। 

Bolly4u वेबसाइट को अक्सर सरकार और साइबर टीम द्वारा देखा जाता है, जिन कारणों से Bolly4u टीम हमेशा अपना डोमेन बदलती है। भारत सरकार Bolly4u वेबसाइट जैसी अन्य वेबसाइटों पर कार्रवाई करती है, लेकिन लोग डाउनलोड करना बंद नहीं करते हैं।

यदि आप Bolly4u co वेबसाइट से Latest hindi movies free hd नहीं करते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक को भी आज़मा सकते हैं।

Bolly4u Movies 2020 New Links 

Bolly4u onlineBolly4u xyz
Bolly4ufree.comBolly4u trade
Bolly4u ccBolly4u us
Bolly4umovies ccBolly4u link
Bolly4u webBolly4u or
Bolly4u liveBolly4u co in
Bolly4u proBolly4u in
Bolly4u wikiBolly4u biz
Bolly4u infoBolly4u ong
Bolly4u netBolly4u club

Bolly4u HD 2020 Movies Category

 bolly4u वेबसाइट पर Latest hindi movies free hd, Bollywood, Hollywood, Tamil, Hindi dubbed, Web series,TV Serial और TV shows जैसी बहुत सारी कैटेगरी उपलब्ध है जिससे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।   

bolly4u वेबसाइट पर love story, storyline, video clip, जैसी और भी रोमांचित केटेगरी है , इन सब केटेगरी का आप  लुफ़्त उठा सकते हो।   

आपको इन बातको कभी नहीं भूलना चाहिए की bolly4u वेबसाइट एक टोरेंट और पायरेसी वेबसाइट है तो आपको उसका ध्यान रखना चाहिए।   

  • Bollywood
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies
  • Latest South Movies
  • Web series
  • TV Show
  • Cartoon
  • Malayalam Movies
  • Telugu Movies
  • Bhojpuri Movies
  • Tamil Movies
  • Download hindi movies free hd
  • Tamil old movies
  • tamil new movies
  • Web series
  • Latest hindi movies free hd

Bolly4u pe kaunse Format me Latest hindi movies free hd Kar Sakte Hai?

तो दोस्तों आप इस वेबसाइट से अलग – अलग फॉर्मेट से Latest hindi movies free hd डाउनलोड के सकते है जैसे की….

  • HD
  • Full HD
  • Full HD+
  • 720p
  • 1080p
  • 300MB
  • 700MB

Bolly4u से Movie Download करना legal है या नहीं?

ऊपर दी हुई जानकारी को पढ़ते ही आपको भी पता चल गया होगा कि piracy Illegal होती है और इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी होता है।  

Bolly4u 2020 site भी एक piracy site है। मतलब साफ है, इससे movies download करना बिल्कुल भी सही नहीं है। आपके ऐसा करने पर पुलिस आपके खिलाफ कोई भी क़ानूनी  कार्रवाई कर सकती हैं।  

भारत में piracy के ऊपर ban लगाया हुआ है, क्योंकि यह वेबसाइट movie को release से पहले ही online leaked कर देती हैं। जिससे फिल्म निर्माता को भारी नुकसान होता है।  

इन वेबसाइटों के latest release movie को leak करने से superhit movie भी flop हो जाती है। क्योंकि इनकी वजह से दर्शक movie theatre में जाकर देखने की वजह घर पर ऑनलाइन या डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं।

Pirated Movies Download करने से क्या हो सकता है?

India में अधिकतर लोग public torrent website से free HD movies download करके देखते हैं। कुछ लोगों का सोचना है कि ऐसा करने पर क्या होगा? या फिर क्या हो सकता है?

तो दोस्तों चलिए मैं आपको थोड़ा विस्तार से बताता हूं। सबसे पहली बात तो यह गैर कानूनी है और इसके लिए क़ानूनी कार्यवाही भी हो सकती है।

यानी कि अगर आप bolly4u HD या अन्य free HD movies download वेबसाइट से Latest hindi movies free hd डाउनलोड करते हैं क्यों पुलिस आप को गिरफ्तार कर सकती है और आपको जेल भी हो सकती है।

दूसरा सबसे बड़ा नुकसान इन वेबसाइटों की वजह से आपके सिस्टम में गंभीर वायरस आ सकते हैं और आपका पर्सनल डाटा चोरी हो सकता है।

क्योंकि इन वेबसाइटों पर legal ads allow नहीं होते हैं इसलिए ये third-party घटिया advertisement का इस्तेमाल करते हैं, जो virus, malware से भरपूर होते हैं।

या फिर यूँ कहो कि इन साइट्स पर hackers के ads ही इस्तेमाल होते हैं, इसीलिए जब भी कोई यूजर इन sites पर जाकर किसी लिंक पर क्लिक करता है तो उसके सिस्टम में ऑटोमेटिक वायरस आ जाते हैं।

इसीलिए हमारी आपको सलाह है कि इन वेबसाइट का इस्तेमाल कभी ना करें। अगर आपको Latest hindi movies free hd करनी है तो आप इसके लिए मूवी डाउनलोड करने की legal websites का उपयोग करें।

DISCLAIMER – भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक क़ानूनी अपराध है। jiojankari.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है। इस आर्टिकल केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं। 

Bolly4u HD2020 Latest hindi movies free hd – FAQ

Q – क्या Bolly4u वेबसाइट से movies download करना safe है?

Yes – जी नहीं, हम आपको बता दें कि यह एक पायरेसी वेबसाइट है जो Latest movies की पायरेसी करती है और पायरेसी करना भारत में अवैध है।  इस तरह की वेबसाइट पर जब आप कोई भी Movies downoad करते हैं तो आपको कई सारी Advertisement शो होती है या download link पर क्लिक करते ही आपको सीधा Advertise पर Redirect कर दिया जाता है। 

Q – क्या Bolly4U एक legal साइट है?

Yes – जी नहीं, Bolly4U website movies download करने के लिए एक legal साइट नहीं है. यह एक टोरेंट साइट है जो आपको पायरेटेड फिल्में देती है. इस तरह की वेबसाइट को गवर्नमेंट द्वारा  ban कर दिया जाता है। 

 
Q – Bolly4u वेबसाइट इतनी popular क्यों है?

Yes – bolly4u वेबसाइट पर सभी केटेगरी में कंटेंट मिलता है जिसे  डाउनलोड करना आसान है इसलिए यह वेबसाइट काफी popular है। साथ ही यहां सभी category में मूवीस उपलब्ध है और यूजर आसानी से कोई भी free में hd Movies download कर सकता है। 

Q – Bolly4u वेबसाइट पर कौन सी Format में Movies उपलब्ध है?
 

 
Yes – bolly4u वेबसाइट पर बहुत सारे Format में मूवीस उपलब्ध है। बहुत सारे लोकप्रिय फॉरमैट यहां पर मिल जाते हैं जैसे कि HD, DVDrip, HDRip, bluray, MKV जैसे फॉर्मेट में Latest Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Movies मिल जाती  है। 

conclusion

यह जानकारी हमने सिर्फ अपने पाठकों के लिए केवल माहितगार करने के लिए है। ताकि आप लोग भी इन पायरेटेड वेबसाइट के बारे में जान सको।  

इनसे होने वाले खतरे के बारे में जानकर इन वेबसाइटों का इस्तेमाल करने से बच सके। आपके के अलावा आप अपने दोस्तों से भी Download hindi movies free hd से बचने के लिए कहें।

2 thoughts on “Bolly4u HD 2020 – Download hindi movies free hd की जानकारी हिंदी में”

Leave a comment